Entertainmentक्रीडा व मनोरंजनताज्या घडामोडीदेश विदेशफिल्मी दुनिया

अभिनेत्री अलंकृता सहाय ने पंजाब में वंचित परिवारों की मदद के लिए खाद्य और किराना किट वितरित किए !

बॉलीवुड सेलेब्रिटीज हमेशा से प्रेरणा लेने के लिए बेहतरीन उदाहरण रहे हैं। वे अपने कुछ बेहतरीन कृत्यों के साथ दूसरों से भी ऐसा करने का आग्रह करते हैं। जबकि लोगों में कुछ हस्तियों की पार्टी की प्रकृति और कुछ के खर्चीले रवैये के बारे में गलत धारणा हो सकती है, पर काफी अन्य हस्तियाँ हमें दान और मानवता से जुड़े बड़े कार्य करके प्रेरणा देते हैं।

अभिनेत्री अलंकृता सहाय ने हाल ही में वंचितों और गरीबों के जीवन में बदलाव लाने का बीड़ा उठाया है। उन्होंने पंजाब में सैकड़ों लोगों को किराने का सामान और भोजन के पैकेट वितरित करने के लिए एक अभियान चलाया, जो अपने परिवारों के लिए उचित भोजन नहीं खरीद सकते थे। इस धन्य कार्य को करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए उन्होंने कहा, “मुझे खुशी है कि जीवन ने मुझे किसी भी तरह से मदद करने का अवसर दिया है। एक ऐसे परिवार से होने के नाते जो हमेशा मदद करने, दूसरों का उत्थान करने और हमारे पास जो कुछ भी था उसे सबके साथ साझा करने में विश्वास करता है, इस मुहिम ने मुझे एहसास कराया है कि कैसे छोटी चेष्ठा से हम एक लंबा रास्ता तय कर सकते हैं। मैं अच्छे लोगों के साथ जुड़कर और इस मुहिम के दौरान इन खूबसूरत आत्माओं से मिलकर खुश हूं और मैं भविष्य में और भी बहुत कुछ करने की योजना बना रही हु और इससे भी ज्यादा करना चाहती हूं।

मिस दिवा अर्थ 2014 और अभिनेत्री अलंकृता सहाय अपने नवीनतम गीतों की सफलता से काफी खुश हैं। अपने हालिया ब्लॉकबस्टर्स ‘पी पा के’ और ‘अटेंशन’ में शानदार प्रदर्शन करने के बाद, ब्यूटी क्वीन ने ‘गबरू’ नामक एक अन्य संगीत वीडियो की जानकारी साजा की है। वह जस्सी गिल के इस म्यूजिक वीडियो में मुख्य भूमिका निभाएंगी और गाने को बहुत ऊंचाई तक ले जाएंगी।

शेअर करा

Ultimate Mediaz / Vijay Kamble

This is news and update of coverage media site. Entertainment, Fashion, Business, Sports, and Politics and Social News. E-mail: ultimatemediaznews@gmail.com

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
कॉपी करू नये