Bollywood NewsEntertainment

रितेश देशमुख का दिल जीता, अभिषेक कुमार का साथ देने में उतरे!

 

 

बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख ने हाल ही में अपने भाई, अभिनेता और ‘बिग बॉस 17’ कंटेस्टेंट अभिषेक कुमार के समर्थन में आवाज उठाई है, जिन्हें उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड ईशा मलविया और उनके वर्तमान बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल द्वारा क्रूरता से उत्तेजित किया जा रहा है।

अभिषेक को बहुत से साथी द्वारा उत्तेजित और बुली जा रहा है, लेकिन उन्होंने इस भावनात्मक उत्कृष्टता के दौरान मजबूत और संयमित रहने के प्रयास किए हैं। उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड ईशा मलविया और उनके वर्तमान बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल ने उन्हें लगातार उत्तेजित किया है, और उनके इस क्रियावली के लिए उन्हें कोई सजा नहीं मिली है। उनके प्रशंसक इशा और समर्थ के खिलाफ सजा की मांग कर रहे हैं, उनके द्वारा अभिषेक को उत्तेजित करने और उसकी मानसिक शांति को बाधित करने के लिए।

बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख ने अबहिषेक के समर्थन में आवाज उठाई है और उन्होंने ट्वीट किया, “Heart goes out to Abhishek #Bigg Boss 17” (दिल अभिषेक के साथ है #BiggBoss17)

अबहिषेक को सभी से इतना समर्थन मिल रहा है कि सभी उम्मीद कर रहे हैं कि वह मजबूती से उभरें। प्रियंका चहर चौधरी, अंकित गुप्ता, नील भट्ट, और कई अन्य प्रसिद्ध अभिनेता अभिषेक का समर्थन कर रहे हैं। अभिषेक कुमार ने अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन के माध्यम से पंजाब को गर्वित कर रहे हैं।

शेअर करा

Ultimate Mediaz / Vijay Kamble

This is news and update of coverage media site. Entertainment, Fashion, Business, Sports, and Politics and Social News. E-mail: ultimatemediaznews@gmail.com

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
कॉपी करू नये